Bolly

#SushantSuicideCase: निर्देशक शेखर कपूर ने खोला अब तक का सबसे बड़ा राज

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में निर्देशक शेखर कपूर के बयान को अहम माना जा रहा था. अब शेखर कपूर ने एक ईमेल के जरिए पुलिस को अपना बयान दिया है. जिसमें इस मामले के कई अहम राज खुले हैं.

Advertisement

दरअसल शेखर कपूर की आगामी फिल्म ‘पानी’ में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में लिए गए थे. यह यशराज बैनर के तले बनने जा रही थी लेकिन यह फिल्म बन नहीं एक ही सवाल था कि आखिर यह फिल्म क्यों नहीं बनी? शेखर कपूर ने एक ईमेल में मुंबई पुलिस बताया है कि ‘पानी’ को बंद करने के पीछे क्या कारण था और सुशांत को अच्छी फिल्में मिलना क्यों बंद हो गई थी?

Image source: Social Media

इस बयान में शेखर कपूर ने बताया है कि फिल्म ‘पानी’ उनका ड्रीम प्रोजेक्ट था और इस फिल्म पर उन्होंने 10 साल तक काम किया था. उन्होंने लिखा है कि यह 150 करोड़ के बजट पर बनने जा रही यह फिल्म वह पहली बार आदित्य चोपड़ा के पास साल 2012-13 में लेकर गए थे. जिसके बाद फिल्म को 2014 से शुरु करने का फैसला किया गया. इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन में 7 करोड़ रुपए खर्च भी किया गया. जिसके बाद इस फिल्म के सुशांत के लीड रोल में होने पर मुहर भी लगा दी थी.

zee न्यूज़ के खबर के मुताबिक शेखर कपूर ने बताया कि क्रिएटिव डिफरेंस के कारण आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म को बंद करने का फैसला लिया. आदित्य फिल्म की कहानी में बदलाव करने की डिमांड कर रहे थे. जब की वो खुद इसके लिए तैयार नहीं थें.

फिल्म ‘पानी’ के बंद हो जाने से सुशांत पर पड़ा था गहरा असर

मीडिया ख़बरों के मुताबिक इस फिल्म के बंद हो जाने की खबर ने सुशांत पर गहरा असर डाला था. सुशांत सिंह राजपूत इतने इमोशनल हो गए थे कि शेखर से मिलने के बाद वो उनके कंधे पर सिर रखकर भी रोए थे. उन्होंने बताया था कि वो यशराज फिल्म्स के साथ अपने पूरे कॉन्टैक्ट खत्म कर चुके हैं. सुशांत ने कहा था कि इंडस्ट्री में अब उनके साथ काफी सौतेला बर्ताब किया जा रहा है.

Have your say