Gossip Masala

Dayaben in Tarak Mehta Ka Oolta Chashma-Filmynism

Taarak Mehta का उल्टा चश्मा हुआ सीधा …जब ’24 घंटे की नई दया भाभी’ ने मचाया धमाल

जब भी किसी शो का फेमस चेहरा बदलता है या गायब हो जाता है, तो नए अवतार का बेसब्री से इंतजार होता है। जैसा कभी ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) की भाभी से हुआ था। अब वही बेचैनी दयाबेन (Dayaben) ने अपने फैंस को कर दी है। जी हां, टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दर्शक काफी समय से दयाबेन का इंतजार

Advertisement
कर रहे हैं। जब से दिशा वकानी (Disha Vakani) ने ये शो छोड़ा है, तब से दयाबेन का किरदार नदारद है। उनके जाने के बाद कई का नाम आ चुका है, पर अब तक कोई फाइनल नहीं हुआ। इन सबके बीच 24 घंटे की नई दया भाभी सोशल मीडिया पर धमाल ही मचा दिया है।

दरअसल, एक यूट्यूबर ने हाल ही में अपने सब्सक्राइबर्स को सरप्राइज देते हुए दया भाभी बनकर कुछ नया दिखाया। इस यूट्यूबर का नाम है- गरिमा गोयल (Garima Goyal), जो अलग-अलग कंटेंट के जरिए दर्शकों को हंसाती दिखाई दे जाती हैं। गरिमा 24 घंटों के लिए दया भाभी बन गईं। उन्होंने हूबहू इसी किरदार की तरह साड़ी पहनी, हेयरस्टाइल किया और यही नहीं दयाबेन के अंदाज में ही गरबा भी किया। गरिमा ने दयाबेन (Dayaben) के कई मशहूर डायलॉग्स भी बोले। लोग तो इस दयाबेन के फैन हो गए हैं। अब तो कई लोग यही कहने लगे हैं कि इसी को दयाबेन बना दिया जाए।

यूट्यूबर गरिमा गोयल (Garima Gouyal) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हर कोई इन नई दयाबेन (DAYA BHABHI For 24 Hours Challenge) को देखकर हैरान रह गया है। वहीं, इस पर मिले कमेंट्स को देखें तो कई लोग ये कहते नजर आ रहे हैं कि मेकर्स को गरिमा को ही दयाबेन के किरदार में कास्ट कर देना चाहिए। हालांकि यह वीडियो एक सप्ताह से ज्यादा पुराना है, पर अब जब नई दयाबेन की खोज हो रही है, ऐसे में इस वीडियो का वायरल होना लाजिमी है।

Have your say