Interviews

रिश्तों को लेकर छलका आशा नेगी का दर्द, आखिर क्यों टूटा ‘पवित्र रिश्ता’

इनदिनों टेलीविज़न के अभिनेता रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) और एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) को लेकर ब्रेकअप की खबरें छाई हुई हैं. वहीं अब जाकर एक्ट्रेस ने खुद अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया है. करीबन 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों स्टार्स ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं.

Advertisement

इस शो से बढ़ी थी नज़दीकिया

Image Source: Social Media

दरअसल ये दोनों एक्टर्स ज़ी टीवी के सबसे पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता में नज़र आए थें और वही से दोनों के बीच नज़दीकिया शुरू हो गई थी. वहीं अब जाकर एक्ट्रेस ने खुद अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने पहली बार अपने रिश्ते को लेकर प्रतिक्रिया दी है.

हाल ही में एक्ट्रेस आशा नेगी पिंकविला को दिए इंटरव्यू में रित्विक धनजानी से रिश्ता टूट जाने पर बात की है. उन्होंने कहा- ‘लोग अलग हो जाते हैं, रिश्ते टूट जाते हैं. लेकिन जिंदगी में सबसे जरूरी बात ये है कि हम उस इंसान से जुड़ी यादें साथ रखते हैं’.

कहा- आज भी जुड़ी हैं यादें

Image Source: Social Media

उनके बयान से टूटे हुए रिश्ते का दर्द साफ झलक रहा है. हालांकि उन्होंने ये कहा है कि वो अभी भी अच्छे दोस्त हैं. आशा और रित्विक टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में काम करते वक्त एक-दूसरे के करीब आए थे. इसके बाद 2013 में इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था. हालांकि, शादी को लेकर उड़ी अफवाहों पर आशा और रित्विक हमेशा इनकार करते दिखे थे.

Have your say