Television

Nazar-2 के ऑफएयर होने की खबर सुनते ही श्रुति शर्मा क्यों रो पड़ी

लॉक डाउन के कारण सभी एक्टर एक्ट्रेस अपने अपने घरों में खुद को आइसोलेट कर लिए हैं । इस स्थिति में किसी भी शो को शूट करना मुमकिन नहीं है। ऐसे में बड़ी एक बड़ी खबर सुन को मिल रही हैं।

Advertisement

स्टार प्लस टीवी का पॉपुलर शो नज़र 2 को ऑफ एयर कर दिया गया है। शो को अचानक से रातों-रात बंद कर देने से नजर 2 के सभी कलाकार काफी हैरान थे।

आपको बता दें कि नजर 2 में पलक शर्मा के किरदार निभाने वाली श्रुति शर्मा ने स्पॉटबॉय से बातचीत करते हुए कहा कि इस शो के बंद हो जाने से वह काफी परेशान है। उनका दिल टूट गया है। शो के बंद होने की खबर सुनते ही वह रो पड़ी थी। यह खबर उन्हें प्रोडक्शन टीम से मिली थी।

Image Source: Social Media

श्रुति शर्मा का कहना है कि यह समय सिर्फ हम एक्ट्रेस के लिए ही नहीं बल्कि डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, प्रोडक्शन टीम के लिए भी काफी मुश्किल भरी है। इस समय हमारे इंडस्ट्री काफी तंगी से जूझ रही है। इस शो को बंद करना काफी मुश्किल भरी डिसीजन था।

नजर 2 शो के बंद करने के पीछे का कारण बताते हुए श्रुति शर्मा ने कहा कि ये रात को 11 बजे स्लॉट में ऑन एयर होता था। हमारा शो इस्लॉट में आने वाला पहला शो होता था। वरना इस शो में रिपीट टेलीकास्ट किए जाते है। इसलिए शो को बंद करने का फैसला लिया गया। हालांकि श्रुति शर्मा ने 1 महीने पहले ही इस शो में का हिस्सा बनी थी।

इस शो में चुड़ैल का किरदार में नजर आने वाली मोनालिसा भी इस शो के बंद हो जाने से काफी दुखी हैं। लेकिन परिस्थितियां देखते हुए इस शो को बंद कर दिया गया। हालांकि बहुत सारे शो ऑफ एयर हो चुके हैं पटियाला हाउस, इशारो इशारो में, दिल जैसे धड़के धड़कने दो आदि।

Have your say