Television

TV एक्ट्रेस रतन राजपूत ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

संतोसी माता सीरियल से अपनी अलग पहचान बनाने वाली रतन राजपूत आज बिहार के किसी गांव में फंसी हुई है। लॉक डाउन की वजह से उनका वहां से निकलना मुश्किल हो गया है।

Advertisement

रतन राजपूत पिछले डेढ़ महीने से इस लॉक डाउन में फंसी हुई है। उन्हें काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ रहा है वे तरह-तरह की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। वीडियो इसलिए सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, ताकि उनकी तरह जो बाकी लोग भी इस लॉक डाउन में कहीं फंसे हुए हैं वह तो हिम्मत ना हारे इसका सामना करें।

कुछ दिन पहले रतन राजपूत ने खाना पकाते हुए एक वीडियो को शेयर किया था। इस वीडियो पर यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट किए किसी ने की कोई जरूरत नहीं है तो किसी ने लिखा चश्मा लगाकर कौन खाना बनाता है।

रतन राजपूत के कलर्स की बातें सुनकर उनका सब्र का बांध टूट गया और वे इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मेरी तो आग सुलग चुकी है। लेकिन मैं गौर कर रही हूं कि इंस्टाग्राम पर बहुत सारे लोगों की सुलग रही है…

… हालांकि कई लोगों का कहना है कि कि मैं जानबूझकर यहां रुकी हुई हूं लोगों को मूर्ख बना रही हूं। स्पेशली आप लोगों को मूर्ख बना रही हूं ना? अरे तुम लोगों को कोई मूर्ख बना ही नहीं सकता क्योंकि तुम लोग जन्मजात मूर्ख हो। गधों को समझ नहीं आ रहा है कि अभी देश की क्या सिचुएशन है? लॉक डाउन का मतलब भी समझ में आता है?

रतन राजपूत ने जवाब देते हुए कहा क्या मैं सड़क पर बैठी देख रही हूं? मैं यह सब इसलिए नहीं दिखा रही हूं कि मैं बेचारगी का दिखावा करना चाहती हूं। बल्कि यह सब इसलिए दिखा रही हूं कैसे अपने जीवन को किसी सिचुएशन में एडजस्ट करना चाहिए।

Have your say