Bolly

अंकिता लोखंडे को मिला अपना ‘सोल-मेट’

अंकिता लोखंडे इस दिनों सोशल मीडिया पर फिर से काफी एक्टिव है। वह अपने वीडियोस, फीलिंग्स, और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। हाल ही में उन्होंने विक्की जैन के साथ प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उन्होंने विक्की जैन को कई बातों के लिए थैंक यू और एक बात के लिए सॉरी भी लिखा है।

अंकिता ने विक्की को बताया ‘सोल-मेट’

अंकिता ने लिखा है, “तुम्हारे लिए मेरी जो फीलिंग्स हैं उन्हें बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। जब मैं हम दोनों को साथ देखती हूँ तो मेरे मन में एक बात आती है कि मैं बहुत आभारी हूँ जो ईश्वर ने तुम्हारे जैसा दोस्त दिया है, तुम मेरे दोस्त, पार्टनर, और सोल मेट की तरह हो। मेरी सारी समस्याओं को अपना बनाने के लिए शुक्रिया। मेरा स्पोर्ट सिस्टम बनने के लिए थैंक यू। सबसे खास बात, मुझे मेरी सिचुएशन को समझने के लिए थैंक यू।

अंकिता ने विक्की की आलोचनाओं पर जताया दुःख

मुझे दुःख है कि मेरी वजह से आपको आलोचना सुननी पड़ी जो आप बिलकुल भी डिजर्व नहीं करते हैं। शब्द कम पड़ सकते है लेकिन यह बॉन्ड लाजवाब है। आई लव यू।

सुशांत के परिवार का सपोर्ट कर रही है अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे करीब ६ साल रिलेशनशिप में रहे हैं। इसके बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के साथ होने की खबर है। बीती जून सुशांत की मौत से पहले अंकिता और विक्की जैन की सगाई की ख़बरें भी आ चुकी है, हालांकि इस मामले को अंकिता ने कभी ऑफिसियल नहीं बोला लेकिन वह और विक्की सोशल मीडिया पर अपने फीलिंग्स को हमेशा शेयर करते रहे हैं। वहीँ अंकिता, सुशांत केस में उनके परिवार का पूरा सपोर्ट कर रही हैं।

Have your say