New Releases

विवाद में आई वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नंबर 1’

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ रिलीज से पहले विवाद में आ गई है। ‘कुली नंबर 1’ क्रिसमस के मौके पर 25 दिसंबर को रिलीज की जा रही है। फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन महाराष्ट्र के एक सिनेमाघर में इसकी गलत तरीके से स्क्रीनिंग किए जाने की खबर के बाद से मामला बिगड़ गया है।

महाराष्ट्र के थिएटर में फिल्म के अवैध तरीके से रिलीज करने की खबर सामने आई है। इतना ही नहीं भाजपा चित्रपट कामगार अघाड़ी के अध्यक्ष विजय सरोज ने कहा है कि इस फिल्म की अवैध तरीके से थिएटर रिलीज की तैयारी की जा रही है। खबरों के अनुसार नासिक स्थित साई समर्थ टॉकीज पर फिल्म को गलत तरीके से डाउनलोड करेने और फिर इसकी पाइरेटेड कॉपी को थिएटर में दिखाने की योजना बनाई जा रही है।

साथ ही विजय का कहना है कि ये थिएटर, फिल्म के पोस्टर भी शेयर कर रहा है। इसके बाद अब फिल्म ट्रेड यूनियन ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज की है। उनका कहना है कि ये कॉपीराइट एक्ट 1957 का उल्लंघन है। हालांकि मेकर्स फिल्म को सिंगल स्क्रीन पर अमेजन प्राइम के साथ रिलीज करना चाहते थे। इस बारे में फिल्म के मेकर्स, ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन और चुनिंदा सिंगल स्क्रीन थिएटर ऑनर्स के बीच बात भी हुई लेकिन अंत मे आकर अमेजन प्राइम ने हाथ पीछे खींच लिए।

बताते चलें कि कुली नंबर 1 को डेविड धवन (David Dhawan ) निर्देशित किया है। ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा की 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक है। इस फिल्म में वरुण और सारा के अलावा राजपाल यादव और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, शिखा तलसानिया भी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Have your say