Bolly

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakravorty

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए कौन से 7 आरोप, पढ़िए…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड के बाद से ही उनके फैंस कहने लगे थे कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है, उसे मारा गया है। हालाँकि मुंबई पुलिस ने अबतक की जांच में ऐसा कुछ नहीं बताया जिससे कुछ कहा जाये, फिर भी पूरा देश यही मान रहा था कि यह प्रीप्लांड मर्डर है। अब सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakravorty) पर एफआईआर दर्ज कराई है।

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अपनी एफ आई आर में रिया चक्रवर्ती पर कुल 7 आरोप लगाते हुए कहा है कि रिया के कारण ही उनके बेटे ने सुसाइड किया है। आइये बताते हैं सुशांत के पिता ने रिया पर कौन कौन से आरोप लगाए हैं।

सुशांत के पिता ने रिया पर लगाए 7 आरोप

  1. 2019 से पहले जब मेरे बेटे सुशांत सिंह कोई भी दिमागी परेशानी नहीं थी तो रिया के सम्पर्क में आने के बाद अचानक क्या हुआ? सुशांत सिंह को दिमागी रूप से क्या परेशानी हो गई इसकी जांच की जाए?
  2. यदि उसका दिमागी इलाज चल रहा था तो इस संबंध में हमसे कोई लिखित या मौखिक अनुमति क्यों नहीं ली गई। क्योंकि जब कोई मानसिक रूप से बीमार होता है तो उसके सारे अधिकार उसके परिवार के ही पास होते हैं इसकी जांच करवाई जाए?
  3. इस दौरान जिन-जिन डॉक्टरों ने रिया के कहने से मेरे बेटे सुशांत सिंह का इलाज किया है, मुझे लगता है कि ये डाक्टर भी रिया के साथ इस सारे षड्यंत्र में शामिल थे। इस बात की जांच होनी चाहिए कि उन्होंने क्या-क्या इलाज किया था? कौन-कौन सी दवाइयां मेरे बेटे को दी थीं?
  4. जब रिया को पता चला कि मेरे बेटे की मानसिक हालत नाजुक चल रही है तो इस स्थिति में उसका ठीक तरीके से इलाज न करवाना और उसके इलाज के सारे कागजात अपने साथ ले जाना और मेरे बेटे को उस नाजुक हालत मे अकेला छोड़ देना और उससे हर तरह के सम्पर्क तोड़ लेने के कारण मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली।
  5. सुशांत सिंह फिल्म लाइन को छोड़कर, केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था। जब उसका दोस्त महेश उसके साथ केरल जाने के लिए तैयार था तब रिया ने इस बात का विरोध किया था कि तुम कहीं पर नहीं जाओगे। अगर मेरी बात नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और बता दूंगी कि तुम पागल हो गए हो। जब रिया को लगा कि सुशांत सिंह उसकी इस बात को नहीं मान रहा है और उसका बैंक बैलेंस भी कम रहा गया है। इस पर रिया ने सोचा कि अब सुशांत सिंह उसके किसी काम का नहीं रहा है तो रिया जो कि सुशांत के घर पर रह रही थी, उसके घर से लेपटॉप कैश, जेवर, क्रेडिट कार्ड, इलाज के दस्तावेज, पिन नम्बर, पासवर्ड, साथ लेकर चली गई। इस प्रकरण की जांच की जाए?
  6. इस प्रकरण से पहले सुशांत का अभिनय जगत में पूरा नाम था तो ऐसा क्या कारण रहा कि रिया के आने के बाद सुशांत सिंह को फिल्में मिलना एकदम से कम हो गईं, इसकी जांच की जाए।
  7. मेरे बेटे के एक बैंक खाते की स्टेटमेंट से पता चला कि लगभग ₹17 करोड़ मेरे बेटे के कोटक महिंद्रा में बैंक के खाते में थे, पिछले 1 साल में ₹15 करोड़ निकाले गए हैं। जिन जगहों पर यह पैसे ट्रांसफर हुए उनका मेरे बेटे से कोई लेना-देना नहीं था। मेरे बेटे के सभी खातों की जांच की जाए इन बैंक खातों/ क्रेडिट कार्ड से कितना पैसा रिया ने अपने परिजन एवं सहयोगियों के साथ धोखेबाजी और षड्यंत्र से ठगा है?

Have your say