Television

बिग बॉस-14 लिस्ट : इस बार होने वाली है घर में इन धमाकेदार कंटेस्टेंट की एंट्री

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस के नए सीज़न को लेकर काफी समय से अटकलें चल रही हैं। ये सीज़न सलमान खान अपने पणवेल फार्महाउस से होस्ट करने वाले हैं। वहीं अब खबर है कि इस बार शो की थीम होगी जंगल। शो में 16 प्रतिभागी होंगे जिनमें 13 सेलिब्रिटी और तीन कॉमनर्स होंगे।

Advertisement

जैसमीन भसीन

Jasmin Bhasin

हाल ही में नागिन 4 में दिखाई दीं जैसमीन भसीन ने पहले कलर्स के शो दिल से दिल तक और फिर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के साथ दर्शकों का दिल जीता। अली गोनी और सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी बेहद करीबी दोस्ती काफी चर्चा में भी रही।

आकांक्षा पुरी

Akanksha Puri

पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी इस साल शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। यानि कि अब वो पारस छाबड़ा से जुड़ी काफी डीटेल्स सबके सामने लेकर आएंगी।

अलीशा पंवार

Alisha Panwar

इश्क में मरजावां एक्ट्रेस अलीशा पंवार को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन अलीशा ने फिलहाल शो के लिए हां नहीं बोला है।

आंचल खुराना

Aanchal Khurana

रोडीज़ 8 की विजेता आंचल खुराना को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। आंचल टीवी एक्ट्रेस हैं और कलर्स के पिछले शो मुझसे शादी करोगे में भी नज़र आई थीं।

मानसी श्रीवास्तव

Mansi Srivastava

स्टार प्लस के शो इश्कबाज़ से फेमस हुईं एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। मानसी ने अभी तक ऑफर को हां नहीं बोला है।

शांतिप्रिया

Shantipriya

अक्षय कुमार की पहली को स्टार शांतिप्रिया भी बिग बॉस में आने वाली हैं। शांतिप्रिया ने बताया कि अक्षय कुमार के बेहूदे मज़ाक के कारण वो डिप्रेशन में चली गई थीं।

बीमार हुए तो हो जाएंगे एलिमिनेट

घर में एंट्री से पहले जहां, हर कंटेस्‍टेंट का कोविड-19 टेस्‍ट किया जाएगा, वहीं सैनेटाइजेशन की भी पूरी व्‍यवस्‍था होगी। यदि शो के दौरान कोई कंटेस्टेंट कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है, तो उसे शो से आउट माना जाएगा। कंटेस्‍टेंट की फीस में भी कटौती की जाएगी। ‘बिग बॉस’ आम तौर पर अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाता था, लेकिन इस बार लॉकडाउन के कारण यह सीजन अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से शुरू हो सकता है।

Have your say