Celeb Fashion

अंग्रेजी मीडियम की इस हीरोइन को हॉलिवुड स्टार पर आया क्रश

दिग्गज अभिनेता इरफान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में उनकी बेटी के किरदार में दिखाई देने वाली अभिनेत्री राधिका मदान ने हाल में सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि उन्हें एक हॉलिवुड स्टार पर क्रश है। राधिका मदान ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर के साथ इस स्टार की तस्वीर का कोलाज बनाकर राधिका ने शेयर किया है।

दरअसल राधिका ने दिवाली की बधाई देते हुए अपनी 2 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डाली हैं। इनमें से एक तस्वीर में उन्होंने इनसेट में हॉलिवुड स्टार रायन गॉसलिंग की तस्वीर लगा रखी है। तस्वीर शेयर करते हुए राधिका ने लिखा, मेरी और मेरे अपने की तरफ से हैपी दिवाली। इन तस्वीरों में ट्रडिशनल लुक में राधिका काफी खूबसूरत लग रही हैं।

वैसे भले ही राधिका को रायन पर क्रश हो लेकिन बता दें कि रायन गॉसलिंग पहले से ही ऐक्ट्रेस इवा मेंडेस के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों की 2 बेटियां भी हैं। आपको बताते चलें कि रायन अभी तक 2 बार फिल्म हाफ नीलसन और ला ला लैंड के लिए ऑस्कर्स में बेस्ट एक्टर की कैटिगरी में नॉमिनेट हो चुके हैं। उन्होंने द नोटबुक, क्रेजी स्टूपिड लव, ड्राइव, ब्लेड रनर 2049 और फर्स्ट मैन जैसी फेमस फिल्मों में काम किया है।

राधिका मदान की बात करें तो टीवी से एक्टिंग का करियर शुरू करने के बाद उन्होंने सन 2018 में विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा से डेब्यू किया था। इसके बाद उनकी फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता और अंग्रेजी मीडियम रिलीज हुई हैं जिनमें राधिका के काम की काफी तारीफ हुई थी। अब राधिका की अगली फिल्म शिद्दत की शूटिंग चल रही है।

Have your say