Celeb Fashion

गौहर खान और जैद दरबार ने निकाह की डेट का किया एनाउसमेंट

टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री एवं ‘बिग बॉस 7’ की विजेता रह चुकी गौहर खान जल्द ही जैद दरबार की दुल्हनिया बनेगी। हाल ही दोनों की सगाई हुई थी। जैद दरबार जाने-माने म्यूजिक कम्पोजर स्माइल दरबार के बेटे हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी। वहीं अब दोनों जल्द ही निकाह करने की तैयारी में हैं। दोनों 25 दिसंबर यानी क्रिसमस पर एक-दूसरे के हो जाएंगे। इसकी जानकारी खुद गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दी।

गौहर खान ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें दोनों का अंदाज देखने लायक है। दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में गौहर खान ने लहंगा पहना है और जैद ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है। सोशल मीडिया पर दोनों की ये तस्वीरें वायरल हो रही है। साथ ही फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं।

गौहर खान ने मंगेतर जैद दरबार के साथ उम्र के फासले की सचाई

गौहर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को गलत बताया है। गौहर का कहना है कि दोनों के बीच 12 साल का अंतर नहीं है। वह जैद से सिर्फ कुछ साल बढ़ी हैं। गौहर का यह भी कहना है कि दोनों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। लोगों को बस बात बनाना आता है। दरअसल, ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में गौहर ने कहा, मैं इस बात को क्लीयर कर दूं कि जो उम्र का फासला बताया जा रहा है मेरे और जैद के बीच वह गलत है। मैं जैद से सिर्फ कुछ साल बड़ी हूं, लेकिन 12 साल गलत है।

वहीं जैद का कहना है, हम दोनों बहुत मैच्योर हैं। कुछ चीजों को वह मुझे समझाती हैं। हम दोनों एक-दूसरे को बैलेंस करते रहते हैं। जैद से शादी पर गौहर ने कहा, ‘मैं जैद जैसे शख्स से कभी नहीं मिली। मुझे लगा कि यह बिल्कुल मेरे जैसे हैं। हम मिले और एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने लगे। जैद ने कभी नहीं सोचा था कि वह कभी किसी को प्रपोज करेंगे। शादी को लेकर उनका प्लान नहीं था। मुझसे मिलने के बाद 1 महीने के बाद ही जैद ने मुझे प्रपोज कर लिया।’

Have your say