Celeb Fashion

एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर कियारा आडवाणी हॉटनेस का लगाएगीं तड़का

फिल्म ‘कबीर सिंह’ से अपनी सफलता को हांसिल करने वाली कियारा आडवाणी अब नेटफ्लिक्स की एक और फिल्म ‘गिल्टी’ में एक अहम रोल में नजर आएंगी. ‘गिल्टी’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कियारा ने माना कि ‘लस्ट स्टोरीज’ उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हैं.

Advertisement

मीडिया में दिए अपने इंटरवियू में कियारा ने कहा कि, “करण जौहर एक फिल्म का नरेशन सुनाया जिसमे फिल्म में बेहद स्ट्रांग वूमन का किरदार है और यह मेरे करियर की सबसे थ्रिलिंग स्क्रिप्ट में से एक है. इसके अलावा कियारा ने कहा कि ‘लस्ट स्टोरीज’ ने उनके करियर को आगे बढ़ाने में एक अहम भूमिका निभाई थी.

उन्होंने‌ मुझे कहा कि करण को लगा कि मुझे इस फिल्म को साइन करने के लिए किसी तरह की झिझक होगी क्योंकि मैंने उस वक्त ‘कबीर सिंह’, ‘गुड न्यूज’ जैसी कुछ फिल्में साइन की थीं… मगर मेरे दिमाग में था कि मेरे लिए कोई भी प्लेटफॉर्म मायने नहीं रखता है, बल्कि यह मायने रखता है कि इसमें कंटेट कितना अहम है.”

‘गिल्टी’ को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा वेब कंटेट पर केंद्रित विंग धर्मैटिक्स ने प्रोड्यूस किया है. करण जौहर ने ही कियारा आडवाणी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ की चार कहानियों में से एक में डायरेक्ट किया था.

https://www.youtube.com/watch?v=bcsHSMoE4Ks

Have your say