Bhojpuri

‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ सिनेमा घरों में 21 फ़रवरी को देगी दस्तक

भाजपा सांसद मनोज तिवारी और भोजपुरी फिल्मों की क्वीन रानी चटर्जी की धमाकेदार फिल्म से 17 साल पहले आई ‘ससुरा बड़ा पइसावाला’ का सीक्वल यानी ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है। ये फिल्म 21 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है।

Advertisement

इस फिल्म में मनोज तिवारी और रानी चटर्जी तो नहीं, लेकिन उनके जगह पर अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश की जोड़ी नजर आने वाले हैं। इस बार ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ में फिल्म के निर्माता-निर्देशक अजय सिन्हा क्या नया करने वाले हैं इस पर क्रिटिक्स की भी नजरें हैं।

‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ के फर्स्ट पार्ट ने ना सिर्फ मनोज तिवारी और रानी चटर्जी, बल्कि भोजपुरी सिनेमा को भी एक नई दिशा दिखाई। उसके बाद से भोजपुरी इंडस्ट्री में अनवरत फिल्मों के बनने का सिलसिला शुरू हो गया। तब फिल्म को जो सक्सेस और शोहरत मिली थी, वो अद्भुत थी। यही वजह है कि ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ से भी सबों को ऐसी ही उम्मीद है।

बहरहाल, अब देखना होगा कि ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ क्या सच में अपने पहले पार्ट से आगे निकलेगी और क्या इस फिल्म को भी दर्शक उतना ही प्यार देंगे, जितना फिल्म के पहले पार्ट को दिया था?

https://www.youtube.com/watch?v=0DUCMAfmrK0

Have your say