Stary Side

Nitish Chandra

How’s the Josh? मिस एंड मिसेज ट्रेडिशनल इंडिया के लिए एक से होगी वोटिंग

इंडिया के जाने माने फैशन डिजाइनर सह कोरियोग्राफर नीतीश चंद्रा द्वारा इस लाॅकडाउन में घर बैठे एक ऑनलाइन वोटिंग कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है। नीतीश के अनुसार इस इस कांटेस्ट में हर पार्टिसिपेंट के लिए एक वोटिंग लिंक दी जाएगी, जिस पर देश भर से लोग वोट कर सकेंगे।

Advertisement

नीतीश चंद्रा ने बताया कि इस समय लगभग 10,000 लोग इस कॉन्टेस्ट से किसी न किसी माध्यम से जुड़े हैं और इस प्रतियोगिता से काफी खुश हैं। नेशनल लेवल पर आयोजित पांच अलग अलग कॉन्टेस्ट में सबसे पहले शुरू हो रहा मिस एन्ड मिसेज ट्रेडिशनल इंडिया। इसमे पूरे भारत से 100 कंटेस्टेंट्स हिस्सा ले रहे हैं, जो काफी उत्साहित हैं। इस प्रतियोगिता में जहां मिस की उम्र सीमा है 15 से 25 वर्ष है, वहीं शादीशुदा महिलाओं उम्रसीमा है 21 से 51 वर्ष है।

फैशन डिजाइनर सह कोरियोग्राफर नीतीश चंद्रा ने बताया कि इस प्रतियोगिता का थीम बिंदी और ट्रेडिशनल लुक और पंच लाइन था ‘Bindi is the symbol of power – Women is the Supreme Power’

पूरे भारत से 100 कंटेस्टेंट्स हिस्सा ले रहे हैं

दूसरा कांटेस्ट परफेक्ट कपल है, जो शादी शुदा कपल के लिए है। नीतीश ने बताया कि इसमें कोई उम्र सीमा नहीं है। उन्होंने बताया कि इसमें वे कपल भी हिस्सा ले सकते हैं, जिनकी सगाई हो चुकी है। इस कॉन्टेस्ट में पूरे भारत से 90 कपल हिस्सा ले रहे हैं। इस प्रतियोगिता के लिए वोटिंग 5 से 15 मई तक होगी।

फैशन डिजाइनर व प्रतियोगिता के आॅर्गनाइजर नीतीश चंद्रा ने बताया कि तीसरा कॉन्टेस्ट पुरुषों की डिमांड पर आयोजित किया गया है। इससमे 18 से 40 वर्ष के पुरुष हिस्सा ले रहे हैं। इस कॉन्टेस्ट में पूरे भारत से 90 पुरुष प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं, जिसकी वोटिंग 5 से 15 मई तक होगी।

नीतीश चंद्रा ने बताया कि चैथे कॉन्टेस्ट का नाम है किड्स सुपरमाॅडल और इसमें उम्र सीमा है 4 से 14 साल। इस कॉन्टेस्ट के लिए वोटिंग 15 से 25 मई तक होगी और इसमें भी पूरे भारत से 100 बच्चे हिस्सा लेंगे।

Nitish Chandra with Models

नीतीश के अनुसार आखिरी और पांचवां कॉन्टेस्ट है इंफेंट सुपर माॅडल, जिसकी उम्र सीमा है 6 महीने से 4 साल। यह विशेष तौर पर पेरेंट्स की डिमांड पर आयोजित किया गया है। इस कॉन्टेस्ट में भी पूरे भारत से 100 बच्चे हिस्सा लेंगे। नीतीश चंद्रा ने बताया कि इन प्रतियोगीताओ में भारत ही नही विदेशो में रह रहे कई भारतीय भी काफी जोश के साथ हिस्सा ले रहे हैं।

Have your say