Stary Side

Nitish Chandra

नीतीश चंद्रा को मिला ‘लॉर्ड बेडेण पाॅवल नेशनल अवार्ड 2020’

बिहार के फेमस फैशन डिजाइनर व कोरियाग्राफर नीतीश चंद्रा (Nitish Chandra

Advertisement
) को दिल्ली में आयोजित एक समारोह में 2020 का लॉर्ड बेडेण पाॅवल नेशनल अवार्ड (Lord Baden Powell National Award 2020) दिया गया है। यह सम्मान उन्हें बिहार से लेकर देश-विदेश में खादी, जूट, सिल्क आदि फैब्रिक्स को एक अलग पहचान दिलाने के लिए दिया गया है।
22 फरवरी की शाम दिल्ली के श्री सत्य साई इंटरनेशनल आडिटोरियम में आयोजित रंगारंग कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों के बीच नीतीश चंद्रा को यह सम्मान दिया गया। एंबेसडर ऑफ रिपब्लिक ऑफ अजरबईजान अशरफ शेखायेव ( Ambassador of Republic of Azerbaijan HE Ashraf Shikhailiyev) तथा प्रतिष्ठित संस्थान माड़वा स्टूडियो के डायरेक्टर संदीप माड़वा ने नीतीश चंद्रा के साथ-साथ देश के कई नामचीन पर्सनाॅलिटीज को यह सम्मान दिया। अवाॅर्ड पाने के बाद नीतीश चंद्रा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मुझे यह अति प्रतिष्ठित अवार्ड अपने डिजाइनर कलेक्शन के माध्यम से देश- विदेश में खादी, जूट, सिल्क आदि को एक अलग पहचान दिलाने, समाजसेवा में अग्रणी कार्यो व युवाओ को मोटिवेट करने के लिए लगातार चैथी बार दिया गया है।
देश भर से आए अवार्डियों में बॉलीवुड एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini), मशहूर कत्थक डांसर आरुशी निशांख, मनोज जायसवाल, सिंगर आलोक पांडे, अली खान आदि को दिया गया। मौके पर नीतीश चंद्रा ने कहा कि इस अवार्ड के लिए मैं अपनी मंजू सिंह, पिता सत्येंद्र नारायण सिंह, धर्मपत्नी शारदा नीतीश चंद्रा, बड़े भाई मनीष चंद्रा, भाभी वर्षा चंद्रा, बहन श्वेता और सुष्मिता को धन्यवाद देता हूँ, जो दिन रात उनके प्रयास मे स्तंभ बनकर खड़े रहते हैं।

मुझे यह अति प्रतिष्ठित अवार्ड अपने डिजाइनर कलेक्शन के माध्यम से देश- विदेश में खादी, जूट, सिल्क आदि को एक अलग पहचान दिलाने, समाजसेवा में अग्रणी कार्यो व युवाओ को मोटिवेट करने के लिए लगातार चैथी बार दिया गया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री फ़्लोरा सैनी व पत्नी शारदा चंद्रा के साथ नीतीश

Have your say