Television

Rishikaa Singh Chandel

अब ‘लवपंती’ करेंगी बिहार की ऋषिका सिंह चंदेल, ‘नई सोच’ संग दिखेंगी निगेटिव किरदार में

बिहार में दम बा और यह अक्सर ही देखने को मिलता है। पिछले कुछ समय से छोटे पर्दे पर अपने दमखम से दर्शकों के दिलों में राज कर रहीं ऋषिका सिंह चंदेल (Rishikaa Singh Chandel) अब एक नए किरदार में दिखने वाली हैं। जी हां, 15 नवम्बर से आजाद टीवी और एम एक्स प्लयेर पर एक नया शो ‘लवपंती’ (LovePanti) शुरू हो रहा है। सोमवार से शनिवार रोज रात को 8 बजे प्रसारित होने जा रहे इस शो में ऋषिका निगेटिव किरदार में दिखेंगी। बता दें कि दूरदर्शन पर प्रसारित शो ‘नई सोच’ (Nayi Soch) में मुख्य भूमिका निभाकर ऋषिका पहले ही सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

Advertisement

टीवी व फिल्म एक्ट्रेस ऋषिका सिंह चंदेल (Rishikaa Singh Chandel) जिस ‘लवपंती’ (LovePanti) शो में दिखने वाली हैं, यह यह एम एक्स प्लेयर पर भी प्रसारित होना है। शो का निर्माण महेश पांडेय प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है। ऋषिका दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले शो श्नई सोचश् में मुख्य भूमिका निभा कर सुर्खियों में रही हैं। मूल रूप से बिहार की रहने वाली ऋषिका लंबे समय से मुंबई में रह रही हैं और वो इससे पहले ‘कलेक्टर बहु’, ‘सीआईडी’, भाभी जी घर पे हैं, जय संतोषी मां जैसे कई शो में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि ऋषिका का एक शो विद्या कलर्स टीवी पर प्रसारित हुआ। मेहनत और लगन से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कई टीवी विज्ञापनों में भी काम कर चुकी ऋषिका का अगला पड़ाव बड़ा पर्दा है और वो इस राह में तेजी से आगे बढ़ रही हैं। अपने इस शो को लेकर ऋषिका बहुत ही एक्साइटेड हैं।

अपने शो ‘लवपंती’ (LovePanti) को लेकर एक्साइटेड ऋषिका सिंह चंदेल (Rishikaa Singh Chandel) कहती हैं कि मैंने इसमें अपना बेस्ट देेने की कोशिश की है, इसलिए श्योर हूं कि यह लोगों को जरूर पसंद आएगी। उन्होंने कहा कि निगेटिव किरदार से दर्शकों के दिल में छाना अपने आप में एक टफ काम है। सोशल मीडिया पर भी ऋषिका बेहद सक्रिय हैं और उनकी वहां गजब की फैन फॉलोइंग भी है। ऋषिका अपने लुक, ऑउटफिट और ग्लैमर के साथ साथ अपने टैलेंट से भी जानी जाती हैं। बहरहाल, अपने नये शो के लिए ऋषिका बेहद उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि निगेटिव किरदार करना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है, लेकिन एक एक्टर को इन चुनौतियों को स्वीकार करना ही पड़ता है। उन्हें उम्मीद है कि उनका यह किरदार दर्शकों को खूब पसंद आने वाला है।

Rishika Singh Chaldel-Filmynism
Rishikaa Singh Chandel
Rishikaa-Singh-Chandel in LovePanti-Filmynism
Rishikaa Singh Chandel

Have your say