Stary Side

Miss & Mrs Traditional India in pageantvote

सुमैया फरोग को मिस एंड मिसेज ट्रेडिशनल इंडिया के लिए वोट दें

ब्यूटीफुल सिर्फ चेहरे से ही नहीं होते हैं, खूबसूरती हर तरफ से हो, तभी सौ फीसदी सुंदर कहा जाता है। यही बात माॅडलिंग में फिट बैठती है। माॅडल्स को सिर्फ खूबसूरत ही नहीं, दिमाग से ब्रिलिएंट भी होना चाहिए। तभी तो खूबसूरत लड़कियां अपने सपने को उंची उड़ान देना चाहती हैं। इन्हीं में एक हैं पटना की सुमैया फरोग (Sumaiya Farogh)।

Advertisement

देशव्यापी लाॅकडाउन में फैशन डिजाइनर सह कोरियोग्राफर नीतीश चंद्रा (Nitish Chandra) की ओर से एक ब्यूटी पैजेंट का आयोजन किया जा रहा है। इस ऑनलाइन वोटिंग कॉन्टेस्ट में आप घर बैठे मिस एन्ड मिसेज ट्रेडिशनल इंडिया (Miss & Mrs Traditional India) को चुन सकते हैं। फैशन डिजाइनर नीतीश चंद्रा के अनुसार इस कांटेस्ट में हर पार्टिसिपेंट के लिए एक वोटिंग लिंक दी जाएगी, जिस पर देश भर से लोग वोट कर सकेंगे। शुक्रवार से इसके लिए वोटिंग शुरू हो गई है।

Sumaiya Farogh (MISSIT0086) Miss & Mrs Traditional India

सुमैया फरोग का कंटेस्टेंट कोड MISSIT0086 है। आप डायरेक्ट की वेबसाइट https://pageantvote.in/ पर जाकर भी सुमैया को वोट कर सकते हैं। एक दिन में एक एकाउंट से एक ही वोट कर सकते हैं। मतलब हर 24 घंटे में एक आदमी एक वोट कर सकता है, तो देर किस बात की है। इस प्रतियोगिता के लिए वोटिंग 10 मई तक होगी, मतलब आप अकेले चाहें तो सुमैया को 10 वोट दे सकते हैं। खूबसूरत सुमैया को वोट कीजिए, ताकि वो अपने सपने को पूरा करने की पहली उड़ान भर सके। वहीं, नीतीश चंद्रा के अनुसार इस समय लगभग 10,000 लोग इस कॉन्टेस्ट से किसी न किसी माध्यम से जुड़े हैं और इस प्रतियोगिता से काफी खुश हैं। नेशनल लेवल पर आयोजित मिस एन्ड मिसेज ट्रेडिशनल इंडिया (Miss & Mrs Traditional India) में पूरे भारत से 100 कंटेस्टेंट्स हिस्सा ले रहे हैं, जो काफी उत्साहित हैं। इस प्रतियोगिता में जहां मिस की उम्र सीमा है 15 से 25 वर्ष है, वहीं शादीशुदा महिलाओं उम्रसीमा है 21 से 51 वर्ष है।

Please Vote on this link…Contestant Code MISSIT0086

https://pageantvote.in/pageants/3413/contestants/10635

Have your say