New Releases

बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स की फ़िल्में ओटीटी पर होंगी रिलीज

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज का इंतजार नहीं करने वाली है। इसे फिल्म को ओटीटी रिलीज किया जाने वाला है। अक्षय कुमार ने इसका ऐलान फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज करते हुए कर दिया है।

इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉट स्टार वीआईपी पर रिलीज किया जा रहा है। इसका ऐलान करते हुए अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा है, ‘लक्ष्मी बॉम्ब को फर्स्ट डे, फर्स्ट शो पर अपने घर में ही बैठकर आराम से देखिए… दो बातें गारंटीड हैं कि हंसोगे भी और डरोगे भी।’

रिलीज किए गए लेटेस्ट पोस्टर में अक्षय कुमार लाल रंग की बिंदी और लाल रंग की चूड़ियां पहने हुए बेहद खूंखार लग रहे है। ये फिल्म साउथ फिल्म कंचना की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर के रोल में दिखने वाले है। जिस पर भूत का साया है। फिल्म को साउथ फिल्म निर्देशक राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है।

इसी के साथ अब सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ होने वाली उनकी फिल्मों ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की होने वाली टक्कर टल गई है। दरअसल, पहले ये दोनों ही फिल्में ईद 2020 पर रिलीज होनी थी।

हालांकि अब अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के मेकर्स ने साफ कर दिया है कि वो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अब और ज्यादा दिन इंतजार नहीं करने वाले है।

Have your say