New Releases

Nisha Chandra in Paatal Lok webseries

ये जो दुनिया है न दुनिया, ये एक नहीं तीन दुनिया है!

लॉकडाउन (Lockdown) में अगर समय नहीं कट रहा है तो कोई मूवी देखिए। फिल्म क्यों, वेबसीरीज देखिए। पाताल लोक (Paatal Lok)। जी हां, इस लाॅकडाउन आपके पास एक बेहतरीन वेबसीरीज आई है। इसे इसलिए भी देखें कि दमदार कहानी व एक्टिंग से सजी यह सीरीज अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लेकर आई हैं। और इसलिए भी देखें क्योंकि इसमें पटना की निशा चंद्रा (Nisha Chandra) ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर बेहतरीन काम किया है।

Advertisement

जी हां, अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हुई पाताल लोक (Paatal Lok) बेहतरीन वेब सीरीज है। हमारे देश के और जिंदगी के उस हिस्से के बारे में जिसे कुछ लोग देखते हैं और कुछ जीते हैं, लेकिन इसके बारे में जानते लगभग सब हैं। इस वेब सीरीज के मुख्य किरदारों में से एक हाथी राम के मुताबिक दुनिया, एक नहीं तीन हैं। इसमें सबसे ऊपर है स्वर्ग लोक, जिसमें देवता रहते हैं. बीच में धरती लोक, जिसमें आदमी रहते हैं और सबसे नीचे पाताल लोक, जिसमें कीड़े रहते हैं।

Paatal Lok

पटना की निशा चंद्रा मिर्जापुर (Mirzapur), केदारनाथ (Kedarnath), चापेकर ब्रदर (Chapekar Brother), ट्विस्टेड (Twisted) आदि फिल्म व वेब्सीरीज में बतौर सेकेंड यूनिट डायरेक्टर या अस्स्टिेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं।

पाताल लोक में अपने एक्सपीरियंस के बारे में निशा कहती हैं कि हमारी टीम बहुत अच्छी थी, सबके साथ काम करके बहुत मजा आया। निशा ने कहा कि पाताललोक की कहानी बहुत बेहतरीन है, अभी लाॅकडाउन है और आप सबको एक बार जरूर देखना चाहिए।
यह क्राइम-थ्रिलर सीरीज देश के छह शहरों में फिल्माया गया है। दिल्ली, गुड़गांव, रोहतक, चित्रकूट, अहमदाबाद और मुंबई में फिल्माई गयी इस सीरीज को इन शहरों में विभिन्न 110 लोकेशन्स पर शूट किया गया है। इसे दिल्ली के आस-पास के कई गांवों के अंदरूनी हिस्सों में भी फिल्माया गया है और साथ ही, चित्रकूट जैसे इंटेंस शहर में फिल्माए जाने वाली यह पहली सीरीज बन गयी है। निशा कहती हैं कि कई जगह शूट किए जाने की वजह से वेबसीरीज मारक बनी है, एक बार इसे देखें जरूर।

Have your say